नया क्या हैहस्तियाँ

हंसिका मोटवानी की मेहंदी सेरेमनी | Hansika Motwani Mehandi Ceremony

हंसिका मोटवानी सेरेमनी

हंसिका मोटवानी की मेहंदी सेरेमनी | Hansika Motwani Mehandi Ceremony

जल्द ही हंसिका मोटवानी अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हाल ही में उनकी मेहंदी की रस्म हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मेहंदी फंक्शन में उन्होंने सोहेल के साथ ठुमका लगाया था और पूरे इवेंट को खूब एन्जॉय किया था.

हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को राजस्थान में अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल खतुरिया से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी शादी से पहले उनकी मेहंदी और संगीत सेरेमनी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

सबसे पहले देखिए हंसिका मोटवानी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें:  हंसिका मोटवानी और सोहेल खतुरिया की प्री-वेडिंग पार्टी में व्हाइट थीम थी।

Hansika Motwani Mehandi Ceremony

हल्दी सेरेमनी में हंसिका और उनके मंगेतर सोहेल फ्लोरल व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं। हंसिका ने अपने लुक को स्टेटमेंट ज्वैलरी से एक्सेसराइज़ किया, जबकि सोहेल को अपने लुक को निखारने के लिए सनग्लासेस में देखा जा सकता है.

अपने संगीत समारोह के लिए, हंसिका को पन्ने के सामान के साथ एक पारंपरिक गुलाबी पहनावा में देखा जा सकता है। वहीं, सोहेल ब्लैक शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं।
हंसिका ने एक चमकदार, मनकों वाला सफेद गाउन चुना है, जबकि सोहेल को एक सफेद टक्स में देखा जा सकता है। नीचे तस्वीरें देखें: जयपुर में शादी करने से पहले हंसिका ने अपने दोस्तों के साथ ग्रीस में अपना बैचलरेट मनाया। उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया और इसे “बेस्ट बैचलरेट एवर #blessed with the #best (रेड हार्ट इमोजीस)” के रूप में कैप्शन दिया। हंसिका मोटवानी और सोहेल खतुरिया की शादी रविवार शाम को जयपुर के मुंडोता किले में होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

यह जोड़ा अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में एक अंतरंग लेकिन भव्य शादी करेगा। प्रचारित नवीनतम गीतों को सुनें, केवल JioSaavn.com पर सोहेल ने हंसिका को इस तरह प्रस्तावित किया:

Hansika Motwani Instagram Handle

हंसिका मोटवानी (@ihansika) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट इस बीच, काम के मोर्चे पर, हंसिका मोटवानी अगली बार पार्टनर, 105 मिनट, माई नेम इज श्रुति में दिखाई देंगी और राउडी बेबी, कुछ के नाम। साथ ही उनकी दो वेब सीरीज नशा और MY3 हैं.

दिशा पटानी ने बाथरूम में दिखाया बिकिनी फिगर | DAILYBOLLYWOOD

Related Articles

Back to top button