नया क्या हैहस्तियाँ

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार अपडेट

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार अपडेट: तुनिषा शर्मा ने शनिवार को 20 साल की उम्र में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। तुनिषा के सह-कलाकार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और वसई अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार अपडेट
अभिनेत्री तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार अपडेट

20 वर्षीय तुनिषा शर्मा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली |अभिनेत्री अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में मुख्य भूमिका निभा रही थीं और उसने अपने टीवी शो के सेट पर अपनी जान ले ली। सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक, चाय के ब्रेक के दौरान तुनिषा वॉशरूम गई थीं. काफी देर तक जब वह वापस नहीं आई तो लोगों ने जाकर देखा तो वह मृत मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार अपडेट photo 1

तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने रविवार को अपने अली बाबा के सह-कलाकार शीजान एम खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। एक मीडिया बयान में, वनिता ने साझा किया कि शीज़ान ने तुनिशा को धोखा दिया। “पहले, उसने यह कहकर उसके साथ संबंध बनाए कि वह उससे शादी करेगा और बाद में उससे संबंध तोड़ लिया।

वह पहले से ही एक अन्य महिला के साथ जुड़ा हुआ था और फिर भी तुनिशा के साथ संबंध बना लिया और तीन से चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया। उसे इसके लिए दंडित किया जाना चाहिए, ”उसने कहा।

शिकायत के बाद, शीजान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया और रविवार को वसई अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। खान के वकील ने बताया कि पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला है और उनकी गिरफ्तारी आरोपों पर आधारित है।

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार अपडेट photo 2

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने रविवार को यह भी मांग की कि महाराष्ट्र सरकार तुनिषा शर्मा की मौत की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन करे।

हम मांग करते हैं कि सरकार तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में एसआईटी गठित करे और जांच ठीक से हो। आज मैं उस सेट पर गया जहां तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली। मैंने पाया कि लोग डरे हुए थे। कुछ गलत हुआ होगा, ”AICWA के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा।

उन्होंने कहा, “सेट पर महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं (टेलीविजन शो, जिसके लिए तुनिशा शूटिंग कर रही थीं)। सेट काफी अंदरुनी जगह पर है जहां लोग आने-जाने से डरते हैं। सरकार को इस मामले पर ध्यान देना चाहिए और इस मौत की जांच एसआईटी से करानी चाहिए। जांच के बाद कई चीजें सामने आएंगी।’

Read More  अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत का अध्याय लव जिहाद

Related Articles

Back to top button