चित्रितनया क्या हैहस्तियाँ

बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस रंभा का हुआ एक्सीडेंट, फैंस दुआ कर रहे हैं

बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस रंभा का हुआ एक्सीडेंट, फैंस दुआ कर रहे हैं

‘जुड़वा’, ‘बंधन’ और ‘घर वाली बहार वाली’ जैसी फिल्मों में अपने लुक्स और एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रंभा ने सालों पहले इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. आज भी उनके चाहने वाले पर्दे पर उन्हें मिस करते हैं। लेकिन अब इस एक्ट्रेस को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. कनाडा में रंबा की कार का एक्सीडेंट हो गया।
हादसे के वक्त कार में उसके साथ बच्चे और एक आया थी। हालांकि हादसे में सभी को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन उनकी बेटी साशा अभी भी अस्पताल में भर्ती है।

रंभा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अस्पताल से अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है.

रंभा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘बच्चों को स्कूल से लाने के बाद फोर वे रोड पर हमारी कार को दूसरी कार ने टक्कर मार दी! मैं और नानी बच्चों के साथ कार में थे। हम सब सुरक्षित हैं। मामूली चोटें आई हैं। मेरी छोटी साशा अभी भी अस्पताल में है। कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें। हालांकि राहत की बात यह रही कि कार में सवार अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं।

More About Bollywood Actress Rambha

रंभा ने हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी और अंग्रेजी फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म ‘सरगम’ (1992) से की थी।

रंभा ने 1995 में फिल्म ‘जल्लाद’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वह ‘जंग’, ‘कहर’, ‘जुड़वा’, ‘बंधन’ और ‘जानी दुश्मन’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। वह अक्षय कुमार, सलमान खान जैसे बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। उनकी आखिरी हिंदी फिल्म ‘दुकान’ थी, जो साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद रंभा ने ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना ली। साल 2010 में, रंभा ने कनाडा में स्थित एक श्रीलंकाई तमिल व्यवसायी इंद्रकुमार से शादी की। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

dailybollywood

Daily Bollywood | Bollywood News – Find latest Bollywood News and Celebrity Gossips from Bollywood Industry. Bollywood & Hollywood news, TV shows, reviews, celebrity interviews, regional cinema, web series, and much more.

Related Articles

Back to top button