नया क्या हैहस्तियाँ

‘दबंग’ स्टार सलमान खान का बर्थडे किंग खान ने सेलिब्रेट किया !

‘दबंग’ स्टार सलमान खान का बर्थडे किंग खान ने सेलिब्रेट किया !

बॉलीवुड के ‘दबंग’ स्टार सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं,ऐसे में उनके जन्मदि न के मौके पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें बी-टाउन के सितारों ने शिरकत की.सलमान ने अपनी बहन अर्पिता खान की बेटी आयत शर्मा के साथ एक संयुक्त पार्टी की मेजबानी की, जो अभिनेता के साथ अपना जन्मदिन साझा करती है, और मंगलवार को तीन साल की हो गई।

salman birthday 1

 

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान वहां पहुंचे और सलमान को सरप्राइज दिया. कहा जाता है कि दोनों के बीच पहले से ही काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है.उनके अलावा इस पार्टी में संगीता बिजलानी भी नजर आईं. सलमान की बर्थडे पार्टी में शामिल होने वाले सेलेब्स में पूजा हेगड़े, कार्तिक आर्यन, सुनील शेट्टी, तब्बू, सोनाक्षी सिन्हा, तब्बू, यूलिया वंतूर, अरबाज खान, रितेश देशमुख, कार्तिक आर्यन, जेनेलिया डिसूजा शामिल हैं।

salman birthday 1

इसके साथ ही सलमान ने मीडिया के साथ केक काटकर भी सेलिब्रेट किया। सलमान खान ने अपने बर्थडे पार्टी में कड़ी सुरक्षा के साथ ग्रैंड एंट्री की। सलमान मीडिया के सामने पोज देते भी नजर आए, सबसे ज्यादा ध्यान शाहरुख ने खींचा। सलमान और शाहरुख को एक साथ देखकर प्रशंसक अपनी उत्तेजना को रोक नहीं पाए और पपराज़ी पेज पर दिल के इमोजी के साथ साझा की गई अभिनेताओं की तस्वीरों के कमेंट सेक्शन की बाढ़ आ गई।

सलमान की तरह शाहरुख ने भी पार्टी के लिए ऑल-ब्लैक लुक पहना था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सलमान हर साल अपना बर्थडे पनवेल फार्म हाउस में मनाते आए हैं, लेकिन इस बार पार्टी का आयोजन बहन अर्पिता खान के घर किया गया।

 

Read More अभिनेत्री तुनिषा शर्मा अंतिम संस्कार अपडेट

dailybollywood

Daily Bollywood | Bollywood News – Find latest Bollywood News and Celebrity Gossips from Bollywood Industry. Bollywood & Hollywood news, TV shows, reviews, celebrity interviews, regional cinema, web series, and much more.

Related Articles

Back to top button